क्या आपने एलियन देखा है | Have You Seen Alien

 

have aliens visited earth, aliens coming to earth, extraterrestrial avi loeb, have aliens ever visited earth

यह एक ऐसा प्रश्न (Have You Seen Alien) है जिसका उत्तर जो भी देता है उसको झूठ समझा जाता है फिर भी इस प्रश्न को सबसे ज्यादा पूछा जाता है। 

तो मित्रों मुझे पता है मेरा जवाब सुनने के बाद मुझसे बहुत से प्रश्न किए जाएंगे, मुझे गलत बोला जाएगा, कहा जाएगा कि मै कहानी बना रहा हूं इत्यादि।  

लेकिन सच ये है कि मैंने और मेरे भाई हम दोनों ने एलियन देखा है वो भी यूएफओ के साथ

अब आते हैं इसकी शुरुआत पर, ये बात होगी साल 1994 की उस वक़्त मै और मेरा भाई(जुड़वा) दोनों नौ साल के थे। 
 
अक्टूबर का महीना था मै और मेरा भाई दोनों अपने घर की बालकनी में खड़े थे शाम का समय था सात बजे के आस पास का, उसी वक़्त एक अनजान सी उड़ती हुई चीज जिसका आकार रॉकेट की तरह था और लंबाई होगी दो फुट के आस पास, बालकनी से होते हुए हमारे कमरे में आ गई।

हम दोनों भाई उत्सुकतावस कमरे में उसका पीछा करने लगे क्युकी वो हमारे कमरे के अंदर चक्कर लगाने लगी। 
 
वह यूएफओ हमारे कमरे में एक जगह जाकर रुक गई। 
 
हम दोनों भाई जैसे ही उस यूएफओ के पास गए उस यूएफओ से दो विचित्र प्राणी बाहर निकले (विचित्र इसलिए क्युकी उनका चेहरा आज भी मेरी आंखो के सामने घूमा करता है) और उन्होंने हम दोनों से बात करने की कोशिश की। 
 
मै और मेरे भाई ने उत्सुकतावस उनके उस रॉकेट को छू कर देखा। उसके बाद वो एलियन शायद कुछ समझा रहे थे जो हम लोग नहीं समझ पाए। 
 
फिर वो दोनों एलियन उस रॉकेट (यूएफओ) में वापस बैठ गए और हमारी तरफ अपने हाथ से कुछ इशारा किया(पता नहीं क्या कहना चाह रहे थे वो), और फिर उनके उस रॉकेट (यूएफओ) ने हमारे कमरे के दो चक्कर लगाए और बालकनी से होते हुए पता नहीं उड़ गए।
 
मै और मेरा भाई दोनों बहुत खुश थे और हम लोगो ने ये बात अपने पैरेंट्स से बताई मगर उन्होंने विश्वास नहीं किया। 
 
ये बात हम लोगों ने कई मित्रों को बताई और उन सब ने मजाक उड़ाया। 
 
इस बात को हुए अब करीब बाईस साल से भी ऊपर हो गए है मेरा एक बेटा है जो अब ६ साल का हो चुका है लेकिन आज भी जब हम और मेरा भाई उस बारे में सोचते है तो रोंगटे खड़े हो जाते है। 
 
हम लोगों ने कई बार लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन सबने हमारा मजाक ही उड़ाया। 

लेकिन मै और मेरा भाई जानते हैं कि एलियन होते हैं क्युकी हमनें देखा है।

और अब हम किसी को समझाने के लिए नहीं बताते क्युकी हम जानते है कि सच क्या है और हम खुद को भाग्यशाली समझते हैं की हमने एलियन को देखा। बाकी आपकी मर्जी आप माने या ना माने।

 
 

 👇👇👇
 

👆👆👆

Lav Tripathi

Lav Tripathi is the co-founder of Bretlyzer Healthcare & www.capejasmine.org He is a full-time blogger, trader, and Online marketing expert for the last 10 years. His passion for blogging and content marketing helps people to grow their businesses.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने